नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

बैलगाड़ी के बाद साइकिल, राहुल गांधी कुछ इस अंदाज में कर रहे चुनाव प्रचार


07-05-2018 15:57:36 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

कर्नाटक चुनाव जैसे जैसे पास आ रहा है, पार्टियों के अलग अलग रंग देखने को मिल रहे हैं, पार्टियां एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं है, पहले पीएम मोदी ने ताबड़तोड़ रैली कर कई जनसभाएं की और कांग्रेस पर जुबानी हमले किए, वहीं अब राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक के कोलार में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बैलगाड़ी और साइकिल पर रोड शो निकाला.

इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी इस मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरते नजर आ चुकें हैं, इस बार राहुल ने पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्च निकाला. राहुल ने पूछा कि जब दुनिया में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं, तो फिर सरकार देश में दाम क्यों नहीं घटा रही है. मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के तहत नहीं लाना चाहती है. आखिर कबतक पेट्रोल-डीजल के नाम पर आम जनता से पैसे वसूले जाएंगे.

राहुल ने नीरव मोदी को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा, उन्होनें कहा आप महिलाओं की जेब से जो पैसा निकालते हो वो नीरव मोदी और ललित मोदी की जेब में डालते हो राहुल ने ट्विटर के जरिए भी उन्होनें हमला बोला पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के कुछ नेताओं के पुराने बयानों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा,भाजपा सरकार ने वर्ष 2014 से पेट्रोल पर कर के जरिए 10 लाख रुपये का संग्रह किया. इसके बावजूद हमारे नागरिकों को कोई राहत नहीं दी गई.