नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

महिला विकास पर बोले पीएम मोदी, आज देश महिला के नेतृत्व बात कर


04-05-2018 11:16:29 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

नमो एम के जरिए पीएम मोदी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए, कर्नाटक चुनाव को लेकर उन्होनें कई सारे बातें की, इसमें सबसे अहम मोर्चा रहा महिला विकास का, उन्होनें कार्यकर्ताओं से कहा की हमारी पार्टी हमेशा महिलाओं के विकास के बारे में सोचती है. आज देश महिला विकास से आगे बढ़कर महिला के नेतृत्व बात कर रहा है. जब देश के विकास के लिए ऐसा मंत्र है, तो बीजेपी भी इसी मंत्र में विश्वास करती है.

नमो एप के जरिए मोदी ने कई और मंत्र दिए, उन्होंने कहा कि हम कर्नाटक में चुनाव जीतेंगे, मगर मेरे लिए बड़ी बात है पोलिंग बूथ जीतना. अगर हम पोलिंग बूथ जीतते हैं तो दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं हरा सकती. विजय सिर्फ पोलिंग बूथ में है. जब लड़ाई बूथ पर लड़नी हो तो घर-घर जाकर कांग्रेस सरकार के झूठे वादों का पर्दाफाश करना होगा. इसके लिए महिला मोर्चा के कार्यकर्ता को आगे आना होगा. उन्होनें कहा कि हम हर हाल में ये लड़ाई जितेंगे. 

आपको बता की कर्नाटक चुनाव को लेकर सारी पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. जिसमें भजापा महिलाओं के भागीदारी को लेकर काफी सचेत है. और इसिलिए पीएम मोदी ने यहां केंद्र सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिए उठाए गए कदमों पर चर्चा किया.