नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

IND vs WI: पहले टी-20 के लिए आज होगा घमासान मुकाबला


04-11-2018 11:58:38 AM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज से शरू हो रहे तीन मैचों के टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जायेगा, बता दें कि इस सीरीज के लिए शनिवार को टीम इंडिया की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई. जिसमें दो नए खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या और खलील अहमद के नाम शामिल किए गए हैं.

वहीं वेस्टइंडीज की टीम की बात करे तो टी-20 टीम में कई स्टार हैं, जो किसी भी टीम के खिलाफ अकेले ही मैच का रुख बदल सकते हैं. कीरोन पोलार्ड और कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट टीम इंडिया को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे. ऐसे में यह सीरीज भारतीय टीम के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा.

बता दें कि इस टी-20 सीरीज में नियमित कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे. ऐसे में वनडे टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा पर एक युवा टीम का जिम्मा होगा, जो इस बार बिना कोहली और धोनी के खेलेगी. रोहित की कप्तानी में भारत ने हाल ही में एशिया कप पर कब्जा जमाया था.

आज का यह रोमांचक मुकाबला शाम 7:00 बजे से शुरू होगा. टॉस शाम 6:30 बजे किया जाएगा. मैच की इंग्लिश कमेंट्री Star Sports 1 और Star Sports 1 HD पर होगी, जबकि Star Sports 3 और Star Sports 3 HD पर हिंदी में कमेंट्री प्रसारित होगी. ये टूर्नामेंट के लिए आधिकारिक प्रसारणकर्ता हैं.