नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

गले लगाना है महिला का प्रोफेशन, कमा लेती है 40 लाख रुपये


24-08-2018 17:44:22 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

भागदौड़ भरी जिंदगी में टेंशन को दूर करने के लिए कोई आपको लगे लगा ले तो कितना अच्छा लगता है. यूँ तो कोई अपना ही ऐसे गले लगाता है लेकिन यह जरुरी नहीं. जी हाँ एक महिला की स्टोरी खूब वायरल हो रही है जो अनजान लोगों को लगे लगाती है और यह उसका प्रोफेशन है.

ऑस्ट्रेलिया के क्वीसलैंड में रहने वाली जेसिका ओ नील अपने इस प्रोफेशन से 45 हजार पाउंड यानि की करीब 40 लाख रूपये तक कमा लेती है. जसिका ने इस प्रोफेशन की शुरुआत 6महीने पहले की थी और वो इससे 860पाउंड सप्ताह में कमा रही हैं. जेसिका क्वीसलैंड के गोल्ड कोस्टश में 10 साल से मसाज सेंटर चला रही है और इसी सेंटर में उन्होंने इस सुविधा को जोड़ा है.

रिपोर्ट्स की माने तो जेसिका ने बताया कि वह एक घंटे तक गले लगाने के लिए 45 पाउंड तक की फीस लेती हैं. जेसिका के ज्यादातर कस्टमर पुरुष होते हैं और 35 साल से बड़ी उम्र के होते हैं. लेकिन अब उनके कस्टमर में महिलाओं और युवाओं की भी संख्या बढ़ रही है. जेसिका सिर्फ गले लगाने ले लिए 46 पाउंड, लगे लगाने के साथ कॉउन्सिलिंग के लिए 63 पाउंड और फ्रैंडशिप स्टाइल में कॉफ़ी और गले लगाने के लिए 86 पाउंड चार्ज करती हैं.

जेसिका बताती हैं कि वह कस्टमर को गले लगाने से पहले उसके साथ मैडिटेशन करती हैं और क्लाइंट के कम्फर्टेबल होने के बाद बात करते हुए उन्हें गले लगाती हैं.जेसिका ने बताया कि गले लगाने की थेरेपी से अकेला महसूस करने वाले लोगों और डिप्रेशन से पीड़ित लोगों को फायदा मिलता है. इससे उनको महसूस होता है कि कोई उन्हें प्यार कर रहा है और सम्मान दे रहा है.

जेसिक को लोगों को लगे लगाना पसंद है क्योंकि उनकी माँ उन्हें गले लगाती थी. इसलिए ही वे अनजान लोगों को गले लगाने से नहीं हिचकिचाती. वहीं जेसिका के पति को उनके इस प्रोफेशन से कोई आपत्ति नहीं है. जेसिका के तीन बच्चे भी हैं और उनके पति उन्हें इसके लिए सपोर्ट करते हैं.