नया भारत , नया सवेरा

  • :
Surya Samachar

Breaking News

दर्शकों को ठगने वाली फिल्म है 'Thugs of Hindostan', फैंस हुए निराश


08-11-2018 15:18:32 PM
modi
suryasamachar.com [Edited by: surya samachar]

बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की महँगी बजट वाली फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" का जहां लोगों को बेशब्री से इंतजार था वही अब लोगों ने फिल्म के लिए बहुत ही ख़राब रिस्पांस दिए है. फिल्म फैंस के दिलों को लुभाने में बिलकुल नाकाम रही. 240 करोड़ में बनी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" शायद ऐसी पहली फिल्म होगी जब आमिर और अमिताभ जैसे बड़े स्टार्स के होने के बावजूद फैंस को खुश नहीं कर पाई.

फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक KRK ने भी अपना रिव्यु देते हुए लिखा है कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन की टू कॉपी है यहां अपनी यूनिक छवि दिखाने में आमिर खान भी फेल रहे. फिल्म काफी बोरिंग है. अमिताभ के बारे में KRK ने लिखा कि जब जब अमित जी फिल्म में आए जब तब फिल्म में जान जाती है लेकिन उनका रोल और भी अच्छा और बढ़ाया जा सकता था.

इतना ही नहीं KRK ने अपने ट्विटर पर ठग्स के पब्लिस रिस्पॉन्स को भी शेयर किया. जिसमे काफी दर्शकों ने फिल्म को बेकार और बोरिंग बताया है.

बता दें अधिकतर आमिर खान की फिल्मों में काफी अच्छा बिज़नेस होता है उनकी हर फिल्म कुछ हटके होती है लेकिन इस बार आमिर के फैंस उनसे काफी नाराज होंगे. हालांकि ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो फिल्म को इस तरह बनाया गया है कि इसे ज्यादा नुक्सान नहीं होगा और फिल्म का वीकेंड ठीक ठाक चला जाएगा. बता दें यशराज बैनर तले बनी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" 1839 में पब्लिश हुई मशहूर नॉवेल 'कन्फेशन ऑफ ए ठग' की सच्ची कहानी पर आधारित है. वही फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आमिर खान फ‍िरंगी मल्लापह और अमिताभ ठगों के सरदार खुदाबख्श के किरदार में नजर आए है. इनके अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख इस फिल्म में लीड रोल में हैं.